
इंडियन प्रीमियर लीग लाइव है और खिलाड़ी मैदान पर करीबी मुकाबलों में लगे हुए हैं। मैदान से बाहर, उनके पास जैव बुलबुले में बहुत समय है। यह एक नया क्षितिज खोलता है जो अन्यथा भारत में सुस्त रहता है - "ऑफ-फील्ड" सामग्री।
@mxtakatak #mxtakatak #kheltakatak
MX TakaTak ने आठ में से सात टीमों के साथ "आधिकारिक लघु रूप वीडियो पार्टनर" के रूप में एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। यह सौदा टाइम्स इंटरनेट समर्थित शॉर्ट-फॉर्म वीडियो प्लेटफॉर्म को बैक-द-सीन्स कंटेंट तक पहुंच देता है, जैसे होटल में डांस करने वाले खिलाड़ी, पे-टॉक देने वाले कोच ... सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साझा किए गए कंटेंट के ये टुकड़े एमएक्स की मदद करते हैं ताकतक व्यापक दर्शकों तक पहुंचते हैं।
ड्राइविंग जागरूकता और प्रचार के अवसरों के अलावा, यह एक सामग्री साझेदारी भी है। "आईपीएल टीमों ने खिलाड़ियों के मैदान से बाहर होने पर भी भावुक प्रशंसकों को बनाए रखने के लिए बहुत सारी सोशल मीडिया सामग्री बनाना शुरू कर दिया है। यही वह जगह है जहां यह हमारे लिए एक आदर्श फिट बन गया है। अधिकांश टीमों के पास अभी एमएक्स ताकतक खाता है और सामग्री बनाना, "जान्हवी पारिख, व्यापार प्रमुख, एमएक्स ताकतक साझा करता है।
MX TakaTak एक उपयोगकर्ता-जनित सामग्री प्लेटफ़ॉर्म है जहाँ उपभोग की जाने वाली अधिकांश वस्तुएं उपयोगकर्ताओं द्वारा व्यवस्थित रूप से बनाई जाती हैं। सामग्री का कहना है कि पारिख ने कहा कि सृजन में ईंधन होता है। वह कहती हैं, '' एसोसिएशन पहले से ही सृजन को चला रहा है और यह महत्वपूर्ण उद्देश्यों में से एक है। ''
MX TakaTak सात आईपीएल टीमों के साथ जुड़ने की कोशिश कर रहा है?
एमएक्स टाकटैक उपयोगकर्ताओं के लिए, मुंबई इंडियंस के प्रमुख खिलाड़ियों ने एक लाइव सत्र किया, जहां प्रशंसकों द्वारा सवाल पूछे गए और खिलाड़ियों द्वारा जवाब दिए गए। अगले कुछ महीनों में कई और ऐसे सत्र होंगे, जो पारिख को सूचित करेंगे।
वह यह भी मानती हैं कि इस तरह की पहल से एमएक्स ताटक को उन क्षेत्रों में प्रवेश करने में मदद मिलेगी जो अभी तक लोकप्रिय नहीं हैं। सात फ्रेंचाइजी सात अलग-अलग राज्यों से हैं, "हमारा मानना है कि यह विपणन पहल हमें इन राज्यों में हमारे उपयोगकर्ता अधिग्रहण को बढ़ाने में मदद करेगी," पारिख कहते हैं। ।
जान्हवी पारिख
जान्हवी पारिख
डेलीहंट के लघु वीडियो ऐप जोश, शेयरचैट के मोज, मित्रोन, ट्रेल, चिंगारी, रोपोसो एमएक्स टाकटाक के प्रत्यक्ष प्रतियोगी हैं। ये सभी भारत में चीनी ऐप TikTok के प्रतिबंध से छोड़े गए अंतर को भरने के मिशन पर हैं। पारिख कहते हैं, "जब भारत में टिक्कॉक को प्रतिबंधित किया गया था, तो उनके पास लगभग 200 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता थे। अगले साल हम सबसे बड़े खिलाड़ी बनकर उभरेंगे और फिर वहीं से बढ़ेंगे।"
T20 हो गया अब T24x7! i दिल्ली की राजधानियों में परदे के पीछे मास्टी डेखो सिरफ #MXTakaTak ऐप बराबर है। 'दिल्लीकैलापीज़' का पालन करें ...
MX TakaTak द्वारा शुक्रवार, 9 अप्रैल, 2021 को पोस्ट किया गया
MX TakaTak, व्यापार प्रमुख के अनुसार, लगभग 150 मिलियन मासिक सक्रिय उपयोगकर्ता हैं। सभी लघु-फॉर्म वीडियो प्लेटफॉर्म राजस्व के लिए विज्ञापन पर निर्भर करते हैं। जबकि उनमें से बहुत सारे हैं, उनमें से किसी ने भी विपणक का विश्वास अर्जित नहीं किया है। मीडिया नियोजक अभी भी अनिश्चित हैं यदि ये ग्राहकों को बढ़ावा देने के लिए "ब्रांड-सुरक्षित वातावरण" हैं।
पारिख ने कहा, "वर्तमान में, हमने विमुद्रीकरण पर धीमी गति से चलने का आह्वान किया है।" हालांकि, एमएक्स टाकटैक को ब्रांड अभियान या ag हैशटैग चुनौतियां ’मिलती रहती हैं (जैसा कि वे लोकप्रिय रूप में जाना जाता है) जिसके माध्यम से ब्रांड जुड़ाव को लक्षित करते हैं। इन-फीड विज्ञापन, लाइव-स्ट्रीमिंग विमुद्रीकरण, सोशल कॉमर्स कुछ अन्य उपकरण हैं जिनके माध्यम से टाकटैक का उद्देश्य मुल्ला में रेक करना है। पारिख ने बताया, "क्वार्टर के अंतिम दो हिस्सों में" अपनी सूची खोलेगा।
MX TakaTak पर अधिकांश उपयोगकर्ता 18 से 25 वर्ष के बीच के हैं। हिंदी इस स्तर पर सामग्री निर्माण और उपभोग पर हावी है और पारिख यह देखते हैं कि विभिन्न भारतीय भाषाओं का उपयोग करके क्षेत्रीय जेब में बढ़ने का अवसर है।
वथिअइइइ आ आ !!! मस्ती से भरे इस तरह के और वीडियो के लिए अब MX TakaTak ऐप पर 'सनराइजर्स' को फॉलो करें! डेविड वार्नर ...
MX TakaTak द्वारा बुधवार, 14 अप्रैल, 2021 को पोस्ट किया गया
कंपनी ने विभिन्न चैनलों के माध्यम से रचनाकारों को प्रोत्साहित करने के लिए 100 करोड़ रुपये जुटाए हैं - उनमें से एक एमएक्स प्लेयर वेबसीरीज पर आधारित है। पारिख द्वारा साझा किया गया यह विचार उन रचनाकारों को प्रोत्साहित करने के लिए है, जो मानते हैं कि शॉर्ट-फॉर्म वीडियो निर्माण एक पूर्णकालिक कैरियर विकल्प हो सकता है।
दिल्ली कैपिटल, कोलकाता नाइट राइडर्स, मुंबई इंडियंस, पंजाब किंग्स, राजस्थान रॉयल्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद ऐसी टीमें हैं जिनसे एमएक्स टाकटाक ने जुड़ा है।
अभिषेक जोशी
अभिषेक जोशी
"हमने आईपीएल एसोसिएशन को अपने दर्शक आधार के लिए विशेष रूप से तैयार किया है, जो टीमों के आसपास केंद्रित अनुभव और क्षेत्र से होने वाले सभी मौज-मस्ती के अनुभवों को पैदा करके है। हम इसे #KhelTakaTak चुनौतियों, वीडियो, मीट की मदद से और अधिक इंटरैक्टिव और आकर्षक बना रहे हैं। क्रिकेटर्स, कंटेस्टेंट्स आदि के साथ बधाई, "अभिषेक जोशी - एमएक्स प्लेयर में मार्केटिंग और बिजनेस पार्टनरशिप के प्रमुख।
जोशी का निष्कर्ष है, "टीमों के साथ हमारा जुड़ाव मंच पर गुणवत्ता, आकर्षक और भरोसेमंद सामग्री लाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता को दोहराता है। आपकी फोन स्क्रीन पर पसंदीदा टीमों / खिलाड़ियों को लाने और उनके साथ जुड़ाव बनाने के लिए उन्माद को बढ़ाने का प्रयास है।"
सर मेरी आईडी पर https://usr.mxtakatak.com/vQZT/780ddc57
ReplyDeleteऑप्शन देने का प्रयत्न करें
https://usr.mxtakatak.com/vQZT/780ddc57
ReplyDeletehttps://usr.mxtakatak.com/vQZT/780ddc57
ReplyDeletehttps://usr.mxtakatak.com/vQZT/6301738c
ReplyDeleteApplication for verifled Account
ReplyDeleteStart with Beginner’s Luck and work your means a lot as} The Penthouse! Compete with players around the world by working your method to the highest of the Leaderboards. Instantly play your 우리카지노 favourite free online games together with card games, puzzles, mind games & dozens of others, delivered to you by Washington Post.
ReplyDelete